बिच्छू के डंक से महिला की मौत

कौआकोल : थाना क्षेत्र के रधवा गांव में बिच्छू के डंक से एक महिला की मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रधवा निवासी मकेश्वर यादव की 25 वर्षीय पत्नी रुबी देवी गांव स्थित पहाड़ के किनारे शादी की रस्म मटकोर में भाग लेने गयी थी. अचानक एक बिच्छू ने उन्हें डंक मार दिया. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:54 AM

कौआकोल : थाना क्षेत्र के रधवा गांव में बिच्छू के डंक से एक महिला की मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रधवा निवासी मकेश्वर यादव की 25 वर्षीय पत्नी रुबी देवी गांव स्थित पहाड़ के किनारे शादी की रस्म मटकोर में भाग लेने गयी थी.

अचानक एक बिच्छू ने उन्हें डंक मार दिया. इसके बाद परिजनों द्वारा थाना क्षेत्र के सितुआ पर इलाज के लिए ले जाया गया, जहां महिला की स्थिति में सुधार होने के बाद परिजन घर ले गये. पर महिला की स्थिति फिर खराब हो गयी.
इसके बाद आनन-फानन में महिला को परिजनों द्वारा शेखपुरा निजी क्लिनिक में ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर रहने के कारण पटना रेफर कर दिया गया. पर रास्ते में ही महिला की मौत हो गयी.
महिला की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया. ग्रामीण बताते हैं कि मृत महिला के पति काफी गरीब हैं. वह बाहर रहकर मजदूरी करते हैं. मृतका के तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. ग्रामीणों ने मृतका के परिजन को सरकारी सहायता देने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version