नवादा : बाजार से लौटने के दौरान युवती का अपहरण, दो दोस्तों को पहरेदारी पर लगा युवती से किया रेप

नवादा : शहर से सटे खरीदी बिगहा गांव में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बाजार से काम कर घर लौट रही युवती को गांव पहुंचने से पहले ही दो-तीन युवकों ने उसे जबरन पकड़कर खेत में ले गये. यहां एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2019 12:42 PM

नवादा : शहर से सटे खरीदी बिगहा गांव में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बाजार से काम कर घर लौट रही युवती को गांव पहुंचने से पहले ही दो-तीन युवकों ने उसे जबरन पकड़कर खेत में ले गये. यहां एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अन्य दो युवक सहयोगी के रूप में निगरानी करने में लगे रहे. घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक वहां से फरार हो गये. इस मामले में पीड़िता काफी सहमी हुई है. वह कुछ भी बताने से असहमत है. घटना मंगलवार की देर शाम की है.

घटना के संबंध में महिला थानाध्यक्ष बबीता कुमारी सिन्हा ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर बुधवार की देर रात मामला दर्ज कर लिया गया है. इसमें पॉक्सो एक्ट के तहत तीन लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. तीनों अभियुक्त नगर थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर के निवासी हैं. इनमें छोटू, शहनाज तथा अरबाज को अभियुक्त बनाया गया है. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल शहनाज द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. अन्य दो अभियुक्त निगरानी में लगे था. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायगा. मालूम हो कि युवती अन्य दिनों की तरह ही घटनावाले दिन भी-बाजार से काम करके अपने घर लौट रही थी, जिसमें घात लगाये अभियुक्तों ने इस घटना को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहा. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती का मेडिकल करा दिया गया है. तीनों अभियुक्तों पर पोक्सो एक्ट की धारा-4 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version