बिहार : नवादा में शराब माफिया ने पत्रकार को पीटा, एक गिरफ्तार

नवादा : बिहार के नवादा जिला में शराब माफिया ने हिंदी दैनिक अखबार से जुड़े एक पत्रकार की पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. राजौली पुलिस थाना के थाना प्रभारी (एसएचओ) अवधेश प्रसाद ने आज बताया कि घटना उस वक्त हुई जब एक हिंदी दैनिक अखबार में काम करने वाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2017 3:49 PM

नवादा : बिहार के नवादा जिला में शराब माफिया ने हिंदी दैनिक अखबार से जुड़े एक पत्रकार की पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. राजौली पुलिस थाना के थाना प्रभारी (एसएचओ) अवधेश प्रसाद ने आज बताया कि घटना उस वक्त हुई जब एक हिंदी दैनिक अखबार में काम करने वाले विकास कुमार ऊर्फ सोनू बीती शाम जिले के राजौली डीह इलाका में पुलिस दल द्वारा एक छापेमारी को कवर करने के लिये गये थे.

एसएचओ ने बताया कि घटना में विकास कुमार के सिर में चोटें आयीं. कुमार को राजौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जिसने उन्हें गया स्थानांतरित कर दिया. उनके रिश्तेदार इलाज के लिये उन्हें रांची ले गये. कुमार के रिश्ते के भाई दिनेश कुमार बर्नवाल ऊर्फ पिंकू ने बताया कि दिमाग में लगी चोट का ऑपरेशन रांची में पूरा हो गया. उनकी हालत स्थिर है.

एसएचओ ने बताया कि इस संबंध में बीती रात डीह गांव से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. नीतीश कुमार सरकार पिछले साल अप्रैल से बिहार में शराबबंदी चला रही है. राज्य प्रशासन ने शराब कानून का उल्लंघन करने वालों को पकडने के लिये जोर शोर से मुहिम शुरू की है.

Next Article

Exit mobile version