करेंट से बसचालक की मौत हाइटेंशन तार की चपेट में आने से हुई मौत

बिहारशरीफ : रविवार की सुबह शहर के लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप एक बस चालक की करेंट लगने से मौत हो गयी. घटना के बाद चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चालक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 12:44 AM

बिहारशरीफ : रविवार की सुबह शहर के लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप एक बस चालक की करेंट लगने से मौत हो गयी. घटना के बाद चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चालक बस को बाजार समिति के समीप खड़ी कर के बस के उपर कुछ सामान को पहुंचा रहे थे, इसी दौरान उपर से गुजरने वाली 11 हजार विद्युत प्रवाहित तार के स्पर्श से वह मौके पर ही जख्मी हो गये.

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया,जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मुकेरीगंज गांव निवासी अनिल कुमार मौर्य के रूप में की गयी है. यहां बता दे कि करीब दस वर्ष पूर्व उसी स्थान पर मैजिक गाड़ी की छत पर बैठे चार लोग करेंट की चपेट में आ गये थे.

Next Article

Exit mobile version