खरार नदी से युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी

मीनापुर : खरार ढाब के बूढी गंडक नदी से शनिवार की दोपहर युवती का सिरकटा शव मिली है. शव सड़ चुका था, इसलिए शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. आशंका है कि अन्यत्र हत्या कर शव को नदी में फेंका गया है. नदी में शव उपलाता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 3:48 AM

मीनापुर : खरार ढाब के बूढी गंडक नदी से शनिवार की दोपहर युवती का सिरकटा शव मिली है. शव सड़ चुका था, इसलिए शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. आशंका है कि अन्यत्र हत्या कर शव को नदी में फेंका गया है. नदी में शव उपलाता देख देख ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. शव युवती का था. शव पर सलवार-सूट था. हाथ-पांव सड़ चुके थे. सिर गायब था. प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार देव ने बताया कि चौकीदार के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है.

प्रखंड क्षेत्र में दो महीने में चार शव मिलने से दहशत है. दो शव मीनापुर पंचायत में व दो रघई पंचायत में मिले थे. रघई के बनघारा में युवती का शव आठ फरवरी को गेहूं की खेत से मिला था. 10 फरवरी को मीनापुर पुल के समीप बोरे में मिली महिला की शव की पहचान शीला देवी के रूप में की गयी थी. सिवाइपट्टी थाना क्षेत्र के रघई पंचायत के चकिया गांव में रमेशनाथ की आठ वर्षीय पुत्री का शव खेत से मिला था. गला रेतकर उसकी हत्या की गयी थी.
इस मामले में भी पुलिस अबतक खाली हाथ है.

Next Article

Exit mobile version