अहियापुर में बदमाशों ने युवक को उठाया, लोग दौड़े तो छोड़कर भागे

मुजफ्फरपुर : अहियापुर के महमूदपुर चौक पर रविवार की सुबह स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने युवक को पिस्टल के बल पर गाड़ी में बैठा लिया. चिल्लाने पर मुंह पर गमछा बांध दिया. शीशे से युवक को छटपटाते देख स्थानीय लोगों ने स्कार्पियो को घेर लिया. भीड़ देख बदमाशों ने गोलीबारी की, लेकिन लोगों ने युवक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 8:05 AM

मुजफ्फरपुर : अहियापुर के महमूदपुर चौक पर रविवार की सुबह स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने युवक को पिस्टल के बल पर गाड़ी में बैठा लिया. चिल्लाने पर मुंह पर गमछा बांध दिया. शीशे से युवक को छटपटाते देख स्थानीय लोगों ने स्कार्पियो को घेर लिया.

भीड़ देख बदमाशों ने गोलीबारी की, लेकिन लोगों ने युवक को बदमाशों के चंगुल से बचा लिया. इसके बाद बदमाश फायरिंग कर फरार हो गये. वारदात के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये. इसकी सूचना अहियापुर पुलिस को दी. पीड़ित युवक अहियापुर के सिमराहां चतुर्भुज गांव का मुन्ना कुमार सिंह है.
चार घंटे तक एनएच 77 किया जाम
घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस के विलंब से पहुंचने से लोग आक्रोशित हो गये. इसके बाद मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी (एनएच 77) पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. बांस बल्ला, टायर जलाकर लोगों ने प्रशासन विरोधी नारेबाजी की.
पुलिस को जाम हटाने में काफी मश्क्कत करनी पड़ी. चार घंटे तक यातायात बाधित होने से एनएच पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गयी. नगर डीएसपी मौके पर पहुंचे. जल्द बदमाशो को गिरफ्तार करने के आश्वासन दिया. इसके बाद लोग शांत हुए और जाम हटा.
मुन्ना ने दो लोगों पर अपहरण करने का लगाया आरोप. पीड़ित मुन्ना कुमार सिंह ने गांव सिमराहां वासुदेव के केदार राय के पुत्र सुनील कुमार व सुजीत कुमार को आरोपित कर शिकायत दर्ज करायी है. बताया कि झपहां स्थित मुन्ना साह के चाय की दुकान पर रविवार की सुबह सात बजे के करीब चाय पीने पहुंचे.
इसी दौरान सफेद रंग की स्काॅर्पियों से सुजीत व सुनील पहुंचे. स्कार्पियो के पास बुलाया. गाड़ी में तीन-चार लोग सवार थे. गाड़ी के पास पहुंचते ही पिस्टल के बल पर स्कार्पियो में जबरन बैठा लिया. गाड़ी में बैठाने के बाद शराब की ट्रक पुलिस द्वारा पकड़वाने का आरोप लगा पीटा और हत्या कर देने की धमकी दी. शोर मचाने पर गमछा से मुंह बांध दिया. ग्रामीण व दुकानदारों के पहुंचने पर सभी आरोपित फायरिंग कर भाग गये.
सिमराहां से पुलिस ने जब्त किया था ट्रक
अहियापुर पुलिस ने शनिवार की देर रात टूथपेस्ट लदी ट्रक को सिमराहां से जब्त किया था. पुलिस को शराब की बड़ी खेप उतरने की सूचना थी. पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही ट्रक से शराब उतार लिया गया था. इसके बाद पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया. पुलिस ट्रक के चालक व खलासी की लताश कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक पर टूथपेस्ट लदी थी. सूचना पर छोपमारी की गयी. वहीं पुलिस की भनक लगते ही सभी तस्कर भाग गये.

Next Article

Exit mobile version