मुजफ्फरपुर : शौचालय की टंकी में दम घुटने से एक ही गांव के चार मजदूरों की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

मुजफ्फरपुर : जिले के मीनापुर प्रखंड की बारा भरती पंचायत के मधुबन कांटी गांव में शौचालय की टंकी की सेंटरिंग खोलने गये चार लोगों की मौत दम घुटने से हो गयी है. मधुबन कांटी गांव में एक साथ चार मजदूरों की मौत होने से गांव में सन्नाटा पसरा है. घटना के संबंध में स्थानीय उप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2019 9:37 AM

मुजफ्फरपुर : जिले के मीनापुर प्रखंड की बारा भरती पंचायत के मधुबन कांटी गांव में शौचालय की टंकी की सेंटरिंग खोलने गये चार लोगों की मौत दम घुटने से हो गयी है. मधुबन कांटी गांव में एक साथ चार मजदूरों की मौत होने से गांव में सन्नाटा पसरा है.

घटना के संबंध में स्थानीय उप मुखिया बबीता देवी और उनके पति समाजसेवी उपेंद्र कुमार ने बताया कि बिहारी सहनी के शौचालय की टंकी की सेंटरिंग खोलने गये चारों लोगों की मौत दम घुटने से हो गयी है. इससे गांव में शोक का माहौल उत्पन्न है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सभी मृतक मधुबन कांटी गांव के ही हैं. उनकी पहचान वीर कुंवर सोनी, धर्मेंद्र सहनी, मधु सहनी और कौशल कुमार के रूप में की गयी है. वहीं, एसडीएम कुंदन कुमार ने घटना के संबंध में बताया है कि हादसे में एक युवक खतरे से बाहर है. उसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. साथ ही चारों मजदूरों के शव को टंकी से निकाल लिया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version