पुलिस लिखे वाहन से ससुराल पहुंचा ट्रांसपोर्टर, पत्नी को मारा ब्लेड

मुजफ्फरपुर : शहर से सटे दिघरा रामपुर साह गांव में पुलिस लिखी गाड़ी से पहुंचे ट्रांसपोर्टर ने पत्नी को ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया. घटना शनिवार देर रात की है. ग्रामीणों ने आरोपित को कार के साथ पकड़ सदर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. मामले को लेकर रविवार को जख्मी श्वेता कुमारी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2019 8:06 AM

मुजफ्फरपुर : शहर से सटे दिघरा रामपुर साह गांव में पुलिस लिखी गाड़ी से पहुंचे ट्रांसपोर्टर ने पत्नी को ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया. घटना शनिवार देर रात की है. ग्रामीणों ने आरोपित को कार के साथ पकड़ सदर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. मामले को लेकर रविवार को जख्मी श्वेता कुमारी ने दहेज को लेकर पति द्वारा ब्लेड से हमला करने का आरोप लगा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पूछताछ के बाद पुलिस ने पीयर थाने के सिमरा निवासी आरोपित भरत भूषण उर्फ चंदन कुमार को जेल भेज दिया है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी 2015 में आरोपित से हुई थी. दो साल से वह अपने मायके सादपुरा में रहती थी.
कुछ दिनों से अपने भाई के घर दिघरा में रहती है. शादी के बाद से उसका पति कभी 25 हजार तो कभी एक लाख रुपये दहेज मांगता था. जब तक उसके पिता सक्षम हुए पैसा देते रहे. उनकी मौत के बाद उसका भाई पैसे देने से इंकार कर दिया. इसके बाद उसके पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया. वह दिघरा में अपने भाई के घर आकर रह रही थी. इसी गुस्से में वह शनिवार की रात दिघरा पहुंचा. उनके भाई समेत अन्य लोग पड़ोसी रंजीत पांडेय के घर एक समारोह में शामिल होने के लिये गये थे.
उससे पैसे की मांग की. विरोध करने पर ब्लेड निकालकर उस पर वार कर दिया. वह जान बचाने के लिए भागी तो कई जगहों पर ब्लेड से मारकर जख्मी कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपित भरत भूषण उर्फ चंदन का जिले में कई थानों व उत्पाद में गाड़ी चलता है. दिघरा से बिना नंबर की जो पुलिस लिखी कार जब्त की गयी है, वह पहले भी सदर थाने पर देखा जाता था.

Next Article

Exit mobile version