अपराधियों ने महिलाओं से पर्स और नकदी छीनी

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के भिखनपुर पेट्रोल पंप के पास स्कूटी सवार जीविका दीदी का अपराधियों ने पर्स झपट लिया. पर्स में 40 हजार रुपये व कीमती सामान थे. शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जुट गये. तब तक अपराधी फरार हो गये. पीड़ित बोचहां जीविका कोऑर्डिनेटर सहबाजपुर गांव निवासी मुन्नी देवी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 5:20 AM

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के भिखनपुर पेट्रोल पंप के पास स्कूटी सवार जीविका दीदी का अपराधियों ने पर्स झपट लिया. पर्स में 40 हजार रुपये व कीमती सामान थे. शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जुट गये. तब तक अपराधी फरार हो गये. पीड़ित बोचहां जीविका कोऑर्डिनेटर सहबाजपुर गांव निवासी मुन्नी देवी है.

सूचना पर अपर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गये. घटना की छानबीन के दौरान एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया. इधर, जीविका दीदी ने बताया कि थाना क्षेत्र के झपहां मझौलिया में समूह चलाती है. समूह की कोऑर्डिनेटर है. रविवार को समूह के 40 हजार रुपये लेकर स्कूटी से गांव के रास्ते घर लौट रही थी.
जैसे ही भिखनपुर पेट्रोल पंप के पीछे पहुंची. अचानक तेजी से एक बाइक पर सवार दो युवक आये. पर्स झपट कर फरार हो गये. शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जुटे, इससे पहले ही अपराधी एनएच 77 से फरार हो गये. अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के बताये हुलिया के आधार पर छापेमारी की जा रही है.
महिला ने थाने में दर्ज करायी शिकायत
मुजफ्फरपुर : बाइक सवार अपराधियों ने रविवार की दोपहर ऑटो सवार महिला का पर्स बखरी के पास झपट लिया. महिला गन्नीपुर के सुभद्रा देवी है. वह संबंधी के घर समारोह में भाग लेने के लिए जा रही थी. महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उसने बताया कि रविवार की दोपहर ऑटो से बोचहां जा रही थी.
बखरी चौक से आगे बढ़ते ही बाइक सवार अपराधी अचानक पीछे से आये व पर्स झपट कर फरार हो गये. शोर मचाने के बाद कुछ दूर तक पीछा भी किया. तब तक अपराधी फरार हो गये. पर्स में 12 सौ रुपये व कीमती सामान थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version