मुजफ्फरपुर : महिला कैदी ने जेल अधीक्षक पर लगाया ये गंभीर आरोप, जांच के आदेश

मुजफ्फरपुर : बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड के बाद यहां के केंद्रीय कारा मेंभी महिलाओं के साथ यौन शोषणकियेजाने का एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है. मुजफ्फरपुर स्थित सेंट्रल जेल में बंद एक महिला कैदी ने जेल अधीक्षक, एक महिला पुलिस कर्मी और कुछ कैदियों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2019 11:02 AM

मुजफ्फरपुर : बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड के बाद यहां के केंद्रीय कारा मेंभी महिलाओं के साथ यौन शोषणकियेजाने का एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है. मुजफ्फरपुर स्थित सेंट्रल जेल में बंद एक महिला कैदी ने जेल अधीक्षक, एक महिला पुलिस कर्मी और कुछ कैदियों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर जिला प्रशासन ने मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है. जांच के बाद टीम अपनी रिपोर्ट प्रशासन को सौंपेगी.

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा से जुड़ा है. जेल में बंद एक महिला कैदी ने जेल अधीक्षक राजीव कुमार सिंह परआरोप लगायाहै कि वे उसका और उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न करते हैं. इस काम उनकी मदद एक महिला पुलिसकर्मी और कुछ कैदी भी करते हैं.

महिला ने अनुसार उसने कई बार इसका विरोध भी किया, लेकिन उसके साथ गलत व्यवहार होता रहा. इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की. इसकेबाद जिला प्रशासनहरकतमें आया और जांच के लिएपांच सदस्यीय टीम का गठन किया है. टीम जल्द ही इस मामले में अपनी रिपोर्टसौंपेगी. गौरहो कि इससे पहले बालिका गृह में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटनाओंको लेकर पहले ही मुजफ्फरपुर देश और दुनिया में सुर्खियों में रहा है.

Next Article

Exit mobile version