भूमि विवाद में मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला

थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी मोतीपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के बतरौल गांव में मंगलवार की देर शाम भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट की सूचना पर पहुंची मोतीपुर पुलिस टीम पर एक गुट विशेष के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस टीम के जवानों पर मिर्च […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 6:16 AM

थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

मोतीपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के बतरौल गांव में मंगलवार की देर शाम भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट की सूचना पर पहुंची मोतीपुर पुलिस टीम पर एक गुट विशेष के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस टीम के जवानों पर मिर्च पाउडर भी छिड़का गया. पेट्रोल व केरोसिन छिड़क कर पुलिस टीम को जलाने की भी कोशिश की.
घटना में पुलिस टीम में शामिल चौकीदार यादवलाल पासवान, नवल राय, शंकर राय, होम गार्ड के जवान मोहमद शमीम, सुधीर सिह, भगवान सिह, चालक प्रमोद राय और एसपीओ राजेश कुमार बुरी तह से जख्मी हुए हैं. थानाध्यक्ष अनिल कुमार भी जख्मी हुए हैं. पुलिस ने मौके से रामबली यादव, मन्नू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.
बताया जा रहा है कि एक पक्ष के उमेश राय उर्फ गोनौर राय भी जख्मी हैं, जिसे चिकित्सा के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है. वहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. पुलिया टीम के सभी जख्मी का इलाज पीएचसी में कराया गया है.
बताया गया कि भूमि विवाद को लेकर मंगलवार की रात रामएकबाल राय और उमेश राय के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़ा इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गयी. उमेश राय ने इनकी सूचना मोतीपुर पुलिस को दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एक पक्ष ने हमला बोल दिया. पुलिस ने मौके से ही रामबली यादव और मन्नू कुमार को गिरफ्तार लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त मामले में पुलिया हमलावरों की पहचान में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version