मुजफ्फरपुर : रामाशंकर सिंह उर्फ मास्टर ने पाॅक्सो कोर्ट में किया सरेंडर

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड मामले में चार्जशीट आरोपित रामाशंकर उर्फ मास्टर ने मंगलवार काे विशेष पॉक्सो कोर्ट में सरेंडर कर दिया. वह दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाने के जोगीआरा का रहने वाला है. न्यायालय ने रामाशंकर उर्फ मास्टर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पेशी के लिए 17 जनवरी की तिथि निर्धारित की है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 5:27 AM
मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड मामले में चार्जशीट आरोपित रामाशंकर उर्फ मास्टर ने मंगलवार काे विशेष पॉक्सो कोर्ट में सरेंडर कर दिया. वह दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाने के जोगीआरा का रहने वाला है. न्यायालय ने रामाशंकर उर्फ मास्टर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पेशी के लिए 17 जनवरी की तिथि निर्धारित की है.
सरेंडर करने के लिए रामाशंकर अपने वकील शरद सिन्हा के साथ पहुंचा था. रामाशंकर ने मीडिया से कहा कि वह निर्दोष हैं. वह प्रातः कमल अखबार में न्यूज का काम देखता था. अखबार बंद होने के बाद बाहर चला गया था.
मीडिया से पता चला कि सीबीआई ने बालिका गृह मामले में मेरे खिलाफ भी चार्जशीट न्यायालय में दाखिल किया है. उसके बाद अधिवक्ता से संपर्क कर न्यायालय में सरेंडर किया हूं. सीबीआई टीम 21 आरोपितों के खिलाफ दिसंबर में चार्जशीट दाखिल की थी.
डंडे से बच्चियों को मारता था मास्टर
ब्रजेश ठाकुर के अखबार व होटल के मैनेजर के तौर पर काम करने वाला रामाशंकर सिंह बालिका गृह की बच्चियों को डंडे से खून निकलने तक पिटाई करता था. चार्जशीट में कहा गया है कि वह लड़कियों को गंदी नजर से देखता था.
तैयार नहीं हो रही कंस्ट्रक्शन कंपनी
साहु रोड स्थित ब्रजेश ठाकुर के चार मंजिला बालिका गृह को तोड़ने को लेकर कोई बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी तैयार नहीं है. निगम की ओर से 15 जनवरी तक भवन तोड़ने के लिए राष्ट्रीय स्तर की कंस्ट्रक्शन एजेंसी चयन को लेकर टेंडर आमंत्रित की गयी थी. मंगलवार को इसका डेट लाइन समाप्त हो गयी.

Next Article

Exit mobile version