पिस्टल में फंसी गोली बाल-बाल बचा दुकानदार

मुजफ्फरपुर : अघोरिया बाजार स्थित किताब दुकानदार मनीष कुमार पर अपाचे सवार तीन बदमाशों ने शनिवार की रात फायरिंग की. लेकिन पिस्टल फंसने के करण गोली नहीं चली.दुकानदार बाल- बाल बच गये. उनके शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों को जुटता देख सभी बदमाश मौके से भाग निकले. घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष संजीव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 3:47 AM
मुजफ्फरपुर : अघोरिया बाजार स्थित किताब दुकानदार मनीष कुमार पर अपाचे सवार तीन बदमाशों ने शनिवार की रात फायरिंग की. लेकिन पिस्टल फंसने के करण गोली नहीं चली.दुकानदार बाल- बाल बच गये. उनके शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों को जुटता देख सभी बदमाश मौके से भाग निकले. घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष संजीव शेखर झा मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की.
दुकानदार ने बताया कि ब्लू रंग के अपाचे से तीन बदमाश दुकान के बाहर काफी देर से घात लगाये बैठे थे. उस समय दुकान में कुछ लोग मौजूद थे. उनलोगों के जाते ही दुकानदार अकेले रह गए. इसी दौरान तीन बदमाश ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंचे. एक ने किताब निकालने को कहा. वह जैसे ही पीछे मुड़े, तभी एक बदमाश ने पिस्टल उनके ऊपर तान कर गोली मारने का प्रयास किया. उनके शोर मचाने पर सभी मौके से भाग निकले.

Next Article

Exit mobile version