सीतामढ़ी बस हादसा: शर्मनाक! शवों को पहुंचाने के लिए मनमाना किराया वसूल रहे थे एंबुलेंस चालक

देर रात हुआ शवों का पोस्टमार्टम, समीक्षा रिपोर्ट बनाने में पेच मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच 77 पर औराई जा रही बस चंदन रथ शनिवार की शाम पौने छह बजे भनसपट्टी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गयी. जिसमें 14की मौत हो गयी, जबकि 51 से अधिक यात्री जख्मी हो गये. एसकेएमसीएच में एक ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2018 9:03 AM

देर रात हुआ शवों का पोस्टमार्टम, समीक्षा रिपोर्ट बनाने में पेच

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच 77 पर औराई जा रही बस चंदन रथ शनिवार की शाम पौने छह बजे भनसपट्टी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गयी. जिसमें 14की मौत हो गयी, जबकि 51 से अधिक यात्री जख्मी हो गये.
एसकेएमसीएच में एक ओर जहां पोस्टमार्टम हाउस से निकल रहे शवों को देख परिजनों की आंखों से आंसू निकल रहे थे, वहीं दूसरी तरफ शव को घर तक पहुंचाने के लिए एंबुलेंस चालक मनमाना भाड़ा वसूल रहे थे. अपनी मां के शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस चालक के सामने किराया कम करने के लिए गिड़गिड़ा रहे मोहित को देख कर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों का धैर्य जवाब दे गया. उसने चालक को खरी-खोटी सुनाते हुए इशारे में धमकाया. इसके बाद चालक शव को ले जाने के लिए तैयार हुआ.
घायलों की सूची बनाने में जुटे मुशहरी बीडीओ मो. जफरुद्दीन हर बेड पर जाकर सूची तैयार कर रहे थे. लोगों ने बताया कि मृत्यु समीक्षा रिपार्ट बनाने में पेच फंस गया था. रुन्नीसैदपुर पुलिस के पहुंचने पर रिपोर्ट तैयार हुई.
यात्रियों से भरी थी बस : जख्मी मो सोयब ने बताया कि चंदन रथ बस ओवरलोड थी. बस की छत पर भी यात्री सवार थे. वह घटना के लिए चालक को दोषी बता रहा था.
मंत्री से बेड नहीं देने की शिकायत: नगर विकास मंत्री सह सीतामढ़ी के प्रभारी मंत्री सुरेश शर्मा भी घायलों को देखने एसकेएमसीएच पहुंचे. उन्होंने एक-एक कर घायल व उनके परिजनों से घटना की जानकारी ली. इस दौरान एक घायल के परिजन ने मंत्री से जमीन पर बेड लगाकर इलाज करने की शिकायत की. इस पर मंत्री ने पहल कर उसे बेड उपलब्ध कराया.

Next Article

Exit mobile version