उड़िया गैंग कर रहा लूटपाट

खुलासा. गिरफ्त में नौ अपराधी, पूरे बिहार में है सक्रिय मुजफ्फरपुर : मुख्यमंत्री की समीक्षा यात्रा के लिए शहर में आने से पूर्व अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बिहार में लूट व छिनतई को अंजाम देनेवाले एक नये गिरोह उड़िया गैंग को पुलिस ने दबोचा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:29 AM

खुलासा. गिरफ्त में नौ अपराधी, पूरे बिहार में है सक्रिय

मुजफ्फरपुर : मुख्यमंत्री की समीक्षा यात्रा के लिए शहर में आने से पूर्व अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बिहार में लूट व छिनतई को अंजाम देनेवाले एक नये गिरोह उड़िया गैंग को पुलिस ने दबोचा है. उड़िया गैंग के गिरफ्तार तीन अपराधियों ने इसका खुलासा किया है. इसके अलावे अहियापुर पुलिस ने अपराध की साजिश कर रहे गैंगस्टर किसलय सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मनियारी पुलिस ने भी लूटकांड को अंजाम देनेवाले अपराधी मुकेश कुमार साह को दबोचा है. इन अपराधियों के पास से हथियार, गोली, मादक पदार्थ व मोबाइल की बरामदगी हुई है.
पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. एसएसपी विवेक कुमार के निर्देश पर पूरे जिले में अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में देवरिया पुलिस को मछही गाछी में कुछ अपराधियों के जुटने की सूचना मिली. छापेमारी में पांच अपराधियों को दबोचा गया. पूछताछ में गिरफ्तार सभी अपराधी ओडिसा के निकले. इससे पुलिस सकते में आ गयी. पकड़े गये अपराधियों में शिवा हेडल (सोरडा, उड़ीसा), अनुला गोपाल (कोरई, उड़ीसा), माइकल विक्रम उर्फ विक्की(पूर्वकोट, उड़ीसा),
जय प्रकाश सहनी(नीरपुर चौक, साहेबगंज), कवींद्र कुमार (वीरपुर चौक, साहेबगंज) शामिल हैं. ओडिसा के तीनों अपराधियों के पास से एक-एक पिस्टल, चार गोली और मोबाइल की बरामदगी हुई. जय प्रकाश सहनी के पास से 9 एमएम की एक पिस्टल, चार गोली, कवींद्र के पास से एक देसी लोडेड पिस्तौल व तीन गोली की बरामदगी हुई. सात दिसंबर को मनियारी थाना के अनवारा पुल के पास वैशाली के व्यवसायी शिव प्रसाद को गोली मार उसकी बाइक और पांच हजार रुपये लूट कांड में शामिल अपराधी मुकेश कुमार साह (जढुआ, वैशाली)को गिरफ्तार कर लिया है.
घटना को चार बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया था. मुकेश कुमार साह और देवरिया से पकड़ाये कवींद्र कुमार विगत 24 अगस्त को साहेबगंज में भी लूट कांड को अंजाम दिया था.
अपराध की योजना बनाते धराया शातिर किसलय : अहियापुर पुलिस ने उत्तर बिहार के कई शहरों में लूट, हत्या, छिनतई व रंगदारी जैसी घटना को अंजाम देनेवाले गैंगस्टर किसलय को बजरंग बिहार कॉलोनी स्थित लीची गाछी से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही सुधांशु कुमार सिंह उर्फ नन्हकी ठाकुर व मनीष कुमार (पताही, सदर) को भी गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 9 एमएम की पिस्टल, दो देसी कट्टा, 12 कारतूस, 10 किलो गांजा और दो मोबाइल की बरामदगी हुई है. किसलय पर सदर थाने में आर्म्स एक्ट, रंगदारी, लूट, छिनतई, ब्रह्मपुरा थाने में बम विस्फोट का मामला दर्ज है.

Next Article

Exit mobile version