बिहार : मुंगेर में शौच कर घर लौट रहे छात्र को अपराधियों ने मारी गोली

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर में गुरुवार की सुबह शौच कर वापस आ रहे 17 वर्षीय इंटर के छात्र को चार की संख्या में आये अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. परिजनों ने उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भरती कराया है. घटना की जानकारी मिलने पर सदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 6:02 PM

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर में गुरुवार की सुबह शौच कर वापस आ रहे 17 वर्षीय इंटर के छात्र को चार की संख्या में आये अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. परिजनों ने उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भरती कराया है. घटना की जानकारी मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

बताया जाता है कि आज सुबह शंकरपुर निवासी सुदीन यादव का 17 वर्षीय पुत्र अभिषेक राज पास के खेत से शौच कर घर की ओर आ रहा था. तभी चार की संख्या में चेहरे पर गमछा बांधकर पहुंचे अज्ञात अपराधियों ने उसे रोक लिया और उस पर गोली चला दी. जिससे बचने के प्रयास में गोली उसके बाये हाथ को छूते हुए उसके दांये जांध में जा लगी. जिसके बाद अपराधियों ने उस पर एक और फायरिंग की. जिससे वह खेत में ही गिर पड़ा. गोली मारने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गया.

घटना की जानकरी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अभिषेक को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया. घायल अभिषेक ने बताया की वह इंटर का छात्र है और बेकापुर में एक निजी शिक्षक के यहां ट‍्यूशन पढ़ता है. चार दिन पूर्व जब वह बेकापुर से ट्यूशन पढ़कर घर आ रहा था. तभी गांधी चौक के पास साईकिल सटने को लेकर कुछ अज्ञात युवकों के साथ उसका विवाद हुआ था. जिसके बाद आज जब वह शौच कर घर आ रहा था. तभी रास्ते में मुंह पे गमछा रखे चार अज्ञात युवक आया और मुझ पर गोली चला दी. उसने बताया कि सभी अपराधियों का चेहरा ढ़का होने के कारण वह पहचान नहीं पाया.

Next Article

Exit mobile version