मुंगेर : नक्सलियों ने भाजपा नेता को मार डाला

मुंगेर : नक्सलग्रस्त लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के सतघरवा जलाशय के पास माओवादियों ने भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिनेश कोड़ा की गुरुवार की रात धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. शुक्रवार की सुबह उसका शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर सतघरवा मैदान के झाड़ी के पास मिला. जहां से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 7:31 AM

मुंगेर : नक्सलग्रस्त लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के सतघरवा जलाशय के पास माओवादियों ने भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिनेश कोड़ा की गुरुवार की रात धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. शुक्रवार की सुबह उसका शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर सतघरवा मैदान के झाड़ी के पास मिला. जहां से एक नक्सली पर्चा भी पुलिस ने बरामद किया है.

इसमें लेवी की राशि रखने एवं पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया गया है. मृतक पूर्व में नक्सली संगठन का सदस्य था और वर्तमान में संगठन को छोड़ कर समाज की मुख्यधारा से जुड़ा हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला, एएसपी अभियान राणा नवीन व एसटीएफ डीएसपी पंकज कुमार मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. बताया जाता है कि गुरुवार की शाम दिनेश कोड़ा अन्य दिनों की तरह बाइक से बंगलवा बाजार गया था, लेकिन वह लौट कर घर नहीं आया.

Next Article

Exit mobile version