डायन कह कर अकेली वृद्धा को पड़ोसियों ने पीटा, अस्पताल में चल रहा इलाज

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में सफियासराय ओपी क्षेत्र के सिघिंया पुनसरा में अकेली वृद्धा की उसके पड़ोसियों ने ही पिटाई कर दी. जिसमें वृद्धा बुरी तरह से जख्मी हो गयी. वह पिछले तीन दिनों से सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती है. वृद्धा राधा देवी के पति की मौत हो गयी है और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2019 8:24 AM

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में सफियासराय ओपी क्षेत्र के सिघिंया पुनसरा में अकेली वृद्धा की उसके पड़ोसियों ने ही पिटाई कर दी. जिसमें वृद्धा बुरी तरह से जख्मी हो गयी. वह पिछले तीन दिनों से सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती है. वृद्धा राधा देवी के पति की मौत हो गयी है और बेटा भी कमाने के लिए विदेश गया हुआ है. वह अकेली घर पर रहती है.

वृद्धा राधा देवी ने बताया उसका अपना गोतिया अशरफी यादव उसकी जमीन को हड़पना चाहता है. अकेली होने के कारण उसने मेरी जमीन पर कई जगह दीवार देकर घेर लिया है. पुन: अशरफी यादव ने जमीन की घेराबंदी करनी चाही. उस दिन मेरा बेटा भी वापस आ गया था. जब विरोध किया तो उनलोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी. जिसमें मैं बुरी तरह से जख्मी हो गयी. बेटे मुझे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. वृद्धा ने बताया कि अशरफी यादव उसे डायन कह कर लगातार परेशान करता है. गांव वालों में भी मेरे डायन होने का डर बैठा दिया. इस कारण मुझे कोई नहीं बचाने आता है.

Next Article

Exit mobile version