पत्नी ने काम पर जाने को कहा, तो पति ने खा लिया सल्फास, मौत

मुंगेर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकचक गांव में शुक्रवार को एक दंपती के बीच आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद पति इतने गुस्से में आ गया कि उसने बाजार जाकर सल्फास की गोली खरीद कर खा ली. उसकी हालत बिगड़ते देख परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 6:12 AM

मुंगेर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकचक गांव में शुक्रवार को एक दंपती के बीच आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद पति इतने गुस्से में आ गया कि उसने बाजार जाकर सल्फास की गोली खरीद कर खा ली. उसकी हालत बिगड़ते देख परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया़, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. लेकिन भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

बताया जाता है कि मुबारकचक गांव निवासी मुरारी दास राज मिस्त्री तथा पेंटर का काम करता था. पिछले कुछ दिनों से वह काम पर नहीं जा रहा था. इस कारण उसके घर में आर्थिक परेशानी उत्पन्न हो गयी. शुक्रवार को उसकी पत्नी ललिता देवी ने उसे कहा कि काम पर नहीं जाओगे तो तीन बच्चे का पालन-पोषण कैसे होगा तथा घर का खर्चा कैसे चलेगा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी तू-तू-मैं-मैं होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि मुरारी गुस्से में बाजार गया तथा एक खाद-बीज की दुकान से सल्फास की गोली खरीद कर खा ली.

कुछ ही देर बाद जब वह सल्फास के असर से तड़पने लगा तो परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. किंतु बरियारपुर के पास पहुंचते ही उसकी मौत हो गयी.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकचक की घटना
भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम
दुनिया के सौ ग्लोबल माइंड लीडर में शामिल हुईं कोसी की बेटी रौली सत्यम
सराहनीय l मुंबई में मिला ग्लोबल अवार्ड फॉर रिटेल एक्सीलेंस अवार्ड

Next Article

Exit mobile version