पुत्र के बयान पर दर्ज हुई हत्या की प्राथमिकी

मुंगेर : राजनीति कुंवर व उसकी पत्नी कांति देवी के इकलौते पुत्र राजीव कुमार के बयान पर कोतवाली थाना पुलिस ने कांड संख्या 46/18 दर्ज की है. जिसमें उसने कहा है कि मैंने जिस जमीन को बेचा था उसी जमीन पर मेरे माता-पिता निवास कर रहे थे. उस जमीन का पांच धूर सोनू सोनार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 6:07 AM

मुंगेर : राजनीति कुंवर व उसकी पत्नी कांति देवी के इकलौते पुत्र राजीव कुमार के बयान पर कोतवाली थाना पुलिस ने कांड संख्या 46/18 दर्ज की है. जिसमें उसने कहा है कि मैंने जिस जमीन को बेचा था उसी जमीन पर मेरे माता-पिता निवास कर रहे थे. उस जमीन का पांच धूर सोनू सोनार की बहन को तथा शेष बचे जमीन को जमालपुर के जीतेंद्र कुमार को दस लाख रुपये में बिक्री किया था.

उस जमीन को मेरे माता-पिता खाली नहीं कर रहे थे तथा जीतेंद्र एवं सोनू सोनार के बहन पर मेरे पिता द्वारा न्यायालय में मुकदमा किया गया है जो लंबित है. प्राथमिकी में कहा गया है कि उसी जमीन को अपने-अपने कब्जे में करने के लिए जमालपुर के जीतेंद्र कुमार तथा मोगल बाजार के सोनू सोनार की बहन ने मिल कर मेरे माता-पिता दोनों को हत्या करवाने का संदेह है. बहरहाल इस मामले में पुलिस अपना अनुसंधान कर रही है और पुलिस का दावा है कि पूरी स्थिति स्पष्ट हो चुकी है और अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version