मायके में हुई मौत, शव को लेकर परिजन पहुंचे मृतका के ससुराल

हरलाखी : थाना क्षेत्र के बिटुहर पंचायत अंतर्गत सेम्हली गांव में मंगलवार की शाम एक महिला की मौत हो गयी. मायके वाले शव लेकर मृतका के ससुराल पहुंचे. जहां पर कथित तौर पर ससुराल वालों ने शव रखने से मना कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि मृतका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 3:20 AM

हरलाखी : थाना क्षेत्र के बिटुहर पंचायत अंतर्गत सेम्हली गांव में मंगलवार की शाम एक महिला की मौत हो गयी. मायके वाले शव लेकर मृतका के ससुराल पहुंचे. जहां पर कथित तौर पर ससुराल वालों ने शव रखने से मना कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि मृतका हृदय रोग से ग्रसित थी.

बीते कुछ दिनों से वह अपनी मायके में ही थी. मंगलवार को उसकी तबीयत अचानक ही बिगड़ गयी. जिसके बाद परिजन इलाज के लिये निकले. पर रास्ते मे ही मृतका की मोत हो गयी. मृतका कठहरबा गांव निवासी चांदनी देवी बतायी जा रही है. चांदनी देवी का मायका खिरहर थाना क्षेत्र कास सेम्हली गांव है. मौके पर पंहुची पुलिस के बताए अनुसार कटहरबा गांव की विवाहिता जिनका मायका खिरहर थाना क्षेत्र के सेम्हली गांव में था उनकी आज सुबह मायके से इलाज के लिए दरभंगा ले जाने के दौरान मौत हो गई.
उनके परिजनों की माने तो महिला हृदय रोगी थी. मंगलवार की सुबह उनकी तबीयत बिगड़ी और वह लोग उनको इलाज के लिए दरभंगा ले जाने लगे उसी दौरान उनकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजन करीब एक दर्जन की संख्या में मृतका की शव को लेकर कटहरबा गांव पहुंचे.
वहां पहुंचकर महिला के शव को उसके ससुराल वालों के घर के सामने रख दिया. इसी बात पर गाली गलौज व मारपीट की बाते भी सामने आ रही है. जिसकी सूचना ससुराल पक्ष वालों के द्वारा हरलाखी थाना पुलिस को दी गयी.
जिसके बाद मौके पर एसआई विनय सिंह पहुंचे और वहां पहुंच कर उन्होंने सारी बातों का जायजा लिया. दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे पर आरोप लगाया जा रहा है.इस बावत थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया की पुलिश बल को भेजा गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version