अंतरजातीय विवाह को ले मनोहरपुर में तनाव, महिला समेत तीन गिरफ्तार

दो गुटों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल दोनों तरफ से 23 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हरलाखी : थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में अंतरजातीय विवाह को लेकर हुई दो गुटों के बीच मारपीट में जहां कई लोग जख्मी हो गए. वहीं इस मामले में दोनों पक्षों से 23 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 1:18 AM

दो गुटों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल

दोनों तरफ से 23 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज
हरलाखी : थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में अंतरजातीय विवाह को लेकर हुई दो गुटों के बीच मारपीट में जहां कई लोग जख्मी हो गए. वहीं इस मामले में दोनों पक्षों से 23 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुआ है. इस मामले को लेकर जिवछी देवी ने थाना में सोलह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
प्राथमिकी में कहा गया है कि सोमवार की दोपहर उनका पुत्र विकास यादव गांव के एक पंचायत में गया हुआ था और उनकी गोतनी (दियादनी) के पुत्र गांव के कुछ लड़को के साथ रास बिहारी यादव के दरवाजे पर बाजा बजा रहे थे. उसी दौरान रास्ते से शराब लेकर जा रहे रोहित मंडल व पप्पू मंडल दोनों ने बाजा बजा रहे लड़को को गाली गलौज कर चला गया.
उसके बाद हमारे परिवार के सभी लड़के लोग भी उक्त पंचायत में चला गया. कुछ देर बाद राम कुमार मंडल, मोती मंडल, इंद्रासन देवी,अमन मंडल,किशोरी मंडल सहित सभी नामजद व्यक्ति लाठी डंडे से लैस होकर सत्यनारायण यादव के घर में घुसकर महिलाओं के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. जिवछी देवी ने यह भी आरोप लगाया है कि मारपीट के क्रम में रंजीत मंडल व पलटु ठाकुर ने जिवछी देवी और उनकी गोतनी पवन देवी के साथ अभद्र व्यवहार किया.
वहीं दूसरे पक्ष से आशा देवी ने मारपीट करने अभद्र व्यवहार करने के आरोप में शिवजी यादव, रास बिहारी यादव, मनोज यादव,विकास यादव, हरि यादव, विपत्ति यादव व प्रबोध यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. मालूम हो कि दोनों पक्षों में हो रही मारपीट की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटना स्थल मनोहरपुर गांव पहुंचे.
जहां से दोनों पक्षों से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान प्रबोध यादव, जीवछी देवी व राम कुमार मंडल को गिरफ्तार किया. वहीं गांव में तनाव कम करने के लिए पुलिस ने करीब चार घंटे तक कैंप किया.इ स बावत थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया की गिरफ्तार तीनों लोगों को जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version