कांग्रेस को बिहार में बड़ा झटका!, शकील अहमद इस सीट से निर्दलीय लड़ सकते हैं चुनाव

मधुबनी : बिहार में महागठबंधन की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. चर्चा है कि मधुबनी लोकसभा सीट से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. गौर हो कि महागठबंधन में सीट बंटवारे के तहत मधुबनी संसदीय सीट विकासशील इंसाफ पार्टी (वीआईपी) को दिया गया है और यहां से वीआईपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2019 4:30 PM

मधुबनी : बिहार में महागठबंधन की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. चर्चा है कि मधुबनी लोकसभा सीट से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. गौर हो कि महागठबंधन में सीट बंटवारे के तहत मधुबनी संसदीय सीट विकासशील इंसाफ पार्टी (वीआईपी) को दिया गया है और यहां से वीआईपी ने बद्री पूर्वे को अपना उम्मीदवार बनाया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद महागठबंधन के इस फैसले से नाराज चल रहे है और इसी कड़ी मेंवो मधुबनी लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.मीडियारिपोर्टमें विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शकील अहमद ने मधुबनी निर्वाचन आयोग से अपने नाम का एनआर कटवा लिया है.

चर्चा है कि शकील अहमद 16 अप्रैल को मधुबनी से नामांकन दाखिल कर सकते हैं. गौर हो कि नामांकन से पहले किसी भी उम्मीदवार को एनआर कटवाना पड़ता है. इसके लिए चुनाव आयोग की ओर से निर्धारित शुल्क जमा करवाना पड़ता है. बताया जा रहा है कि अगर कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव नहीं लड़े तोशकीलअहमद स्वतंत्र रूप से नामांकन दाखिल कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version