मधुबनी : बहू के साथ ससुर को आपत्तिजनक स्थिति में सास ने देखा, फिर…

मधुबनी : जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक, बहू के साथ ससुर की शादी ग्रामीणों की उपस्थिति में करायी जा रही है. वीडियो किसने वायरल किया, पुलिस छानबीन में लगी है. घटना मधुबनी जिले के हरलाखी के खिरहर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, जिले के हरलाखी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2018 2:50 PM

मधुबनी : जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक, बहू के साथ ससुर की शादी ग्रामीणों की उपस्थिति में करायी जा रही है. वीडियो किसने वायरल किया, पुलिस छानबीन में लगी है. घटना मधुबनी जिले के हरलाखी के खिरहर थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के हरलाखी के खिरहर थाना क्षेत्र इलाके में बहू के साथ ससुर को आपत्तिजनक स्थिति में सास ने देखा और वह शोर मचाने लगी. शोर सुन कर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आपत्तिजनक स्थिति में ससुर और बहू को पकड़े जाने के बाद जमकर पिटाई भी कर दी. साथ ही ग्रामीणों ने बहू की रिश्ते में ससुर लगनेवाले व्यक्ति से उसकी जबरन शादी करा दी. इस घटना का किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

घटना के संबंध में सास ने बताया कि बहू के साथ रात में एक साथ कमरे में पकड़े जाने के बाद उसने हल्ला मचाया. हल्ला मचाने के बाद आसपास के ग्रामीण जुट गये. ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने की बात जान कर दोनों की जम कर पिटाई कर दी. साथ ही रिश्ते में ससुर लगनेवाले व्यक्ति से बहू की मांग में जबरन सिंदूर डलवा दिया.

ग्रामीण द्वारा बनाये गये वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने ससुर सोनफी दास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस वीडियो वायरल करने में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है. वीडियो की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version