शराब तस्कर को ग्रामीणों ने चोर समझकर पीटा

मधुबनी: जयनगर से अवैध नेपाली देशी शराब के तस्करी करने वाले एक अवैध शराब कारोबारी को खजौली थाना के कसमा गांव में ग्रामीणों ने चोर समझकर बीते मंगलवार की रात बुरी तरह पीटा. शराब तस्कर अरुण कुमार पासवान को ग्रामीणों के चंगुल से उत्पाद विभाग की टीम ने बचाया. जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 5:22 AM

मधुबनी: जयनगर से अवैध नेपाली देशी शराब के तस्करी करने वाले एक अवैध शराब कारोबारी को खजौली थाना के कसमा गांव में ग्रामीणों ने चोर समझकर बीते मंगलवार की रात बुरी तरह पीटा. शराब तस्कर अरुण कुमार पासवान को ग्रामीणों के चंगुल से उत्पाद विभाग की टीम ने बचाया. जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बाइक से भारी मात्रा में नेपाली देशी शराब को लेकर शराब कारोबारी जयनगर से खजौली के रास्ते निकलते हैं. खजौली सुक्की साइफन के नजदीक उत्पाद विभाग की टीम ने जाल बिछाया. उत्पाद अवर निरीक्षक मुन्ना कुमार ने उत्पाद सिपाहियों के साथ वहां सड़क किनारे शराब तस्कर की प्रतीक्षा में खड़े थे.

इसी बीच रात के ग्यारह बजे चार मोटर साइकिल पर आठ शराब तस्कर को आते देख रूकने के इशारे पर चारों बाइक पर सवार लोग गाड़ी घुमाकर भागने लगे. तीन बाइक पर सवार शराब तस्कर तो भागने में सफल रहे पर चौथा बाइक गिर जाने के कारण दो शराब तस्कर मोटर साइकिल छोड़कर भागने लगा. उत्पाद विभाग द्वारा पीछा करने पर रात के अंधेरे का लाभ उठाते हुए दोनों तस्कर कसमा गांव की ओर भागे. इनमें से एक तो तस्कर तो किसी प्रकार बच निकला. पर परवा सुंदरपुर निवासी शराब तस्कर अरुण कुमार पासवान को गांव वालों ने चोर समझकर पकड़ लिया. गांव में चोर-चोर का हल्ला हो गया. उत्पाद अवर निरीक्षक ने बताया कि इसके बाद तो सैकड़ों की संख्या में पुरुष-महिला बच्चे हाथ में लाठी ठंडा लेकर पहुंच कर शराब कारोबारी अरुण की पिटाई शुरू कर दिया. इधर भागे हुए शराब तस्कर की खोज में जब उत्पाद विभाग की टीम कसमा गांव पहुंची तो वहां उक्त शराब तस्कर के बारे में गांव वालों को बताया व उसकी गिरफ्तारी की. उक्त शराब तस्कर द्वारा छोड़े गये बाइक पर बोरा में बंधा 600 नेपाली देशी शराब भी बरामद किया गया. वहीं एक फरार आरोपी पर फरारी का मुकदमा दर्ज किया गया. उत्पाद विभाग की टीम में सिपाही गौतम कुमार चौधरी, सुधांशु कुमार, विजय पासवान, नवीन कुमार एवं सैप के सशस्त्र जवान शामिल थे.

600 बोतल शराब व बगैर नंबर की बाइक जब्त
उत्पाद विभाग की टीम
ने किया गिरफ्तार

Next Article

Exit mobile version