कांग्रेस ने देश को किया बरबाद : मोदी

मधुबनी/दरभंगा/समस्तीपुरः पूर्व उपमुख्यमंत्री सह भाजपा नेता सुशील मोदी ने भी बुधवार को कई सभाएं की. उन्होंने भी मधुबनी, दरभंगा व समस्तीपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, देश को रिमोट कंट्रोल वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिये. देशवासी सभी वर्गो के विकास के सपने देख रहे हैं. उन्हें अब सिर्फ तरक्की चाहिये. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2014 6:26 AM

मधुबनी/दरभंगा/समस्तीपुरः पूर्व उपमुख्यमंत्री सह भाजपा नेता सुशील मोदी ने भी बुधवार को कई सभाएं की. उन्होंने भी मधुबनी, दरभंगा व समस्तीपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, देश को रिमोट कंट्रोल वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिये. देशवासी सभी वर्गो के विकास के सपने देख रहे हैं. उन्हें अब सिर्फ तरक्की चाहिये.

उन्होंने कहा कि विगत 60 साल में कांग्रेस ने अपने वोट बैंक के लिए देश को बरबाद कर दिया. देश में महंगाई, भ्रष्टाचार, गरीबी तेजी से बढ़ रही है. जदयू, कांग्रेस, राजद व उनके सहयोगी मिल कर सिर्फ नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं. नीतीश कुमार तीसरे मोरचे की सरकार बनने की बात कहते हैं, जबकि तीसरे मोरचे में सभी दलों के सुप्रीमो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं.

सुशील मोदी ने कहा, कुछ लोग चाहते हैं, गरीब व अति पिछड़ा का कोई बेटा भारत का नेतृत्व करे. भाजपा देश जोड़ने का काम करती है. पटना की सभा में बम ब्लास्ट कर नरेंद्र मोदी की हत्या की आतंकियों ने साजिश रची थी. देशभर में सभी राजनीतिक दलों के निशाने पर नरेंद्र मोदी हैं़ लक्ष्य एक है, नमो की लहर को कैसे रोका जाये. अन्य दलों का कोई भी नेता भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी हटाने की बात नहीं करते. देश समस्याओं से घिरा हुआ है़ इसे बचाने के लिए नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना होगा़

सुशील मोदी ने कहा कि जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा, राजद पर निशाना साधते हुए श्री मोदी ने कहा कि आडवाणी को बिहार में रोका तो चार सीट पर सिमट गये. अगर नमो को रोका गया तो जीरो पर आउट हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो रोसड़ा को जिला बनवायेंगे.

Next Article

Exit mobile version