नेपाल चुनाव से 72 घंटे पहले सीमा होगी सील

नेपाल में आयोजित बैठक को संबोधित करते जिला पदाधिकारी. मधुबनी : दिसंबर माह में नेपाल में सभा सद का होने वाले चुनाव को लेकर शुक्रवार को नेपाल के जनकपुर में जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक एवं नेपाल के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक हुई. बैठक में नेपाल चुनाव के मद्देनजर विधि व्यवस्था, बॉर्डर सिलिंग एवं असामाजिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2017 6:40 AM

नेपाल में आयोजित बैठक को संबोधित करते जिला पदाधिकारी.

मधुबनी : दिसंबर माह में नेपाल में सभा सद का होने वाले चुनाव को लेकर शुक्रवार को नेपाल के जनकपुर में जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक एवं नेपाल के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक हुई. बैठक में नेपाल चुनाव के मद्देनजर विधि व्यवस्था, बॉर्डर सिलिंग एवं असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर लगाम लगाने की चर्चा हुई. नेपाल के धनुषा जिला के सीडीओ दिलीप कुमार चापगार्ड ने गर्म जोशी से जिला के अधिकारियों का स्वागत किया. बैठक में चुनाव सात दिसंबर की तिथि से 72 घंटे पहले बॉर्डर को सील करने पर सहमति बनी.
साथ ही मानव व्यापार, जाली नोट की खेप को रोकने, नो मेंस लैंड पर अतिक्रमण हटाने एवं क्षतिग्रस्त एवं बॉर्डर से गायब पिलर का संयुक्त सत्यापन विषय पर भी चर्चा हुई. बैठक में जिला के पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल, सदर अनुमंडल, फुलपरास, जयनगर, बेनीपट्टी के एसडीपीओ एवं नेपाल से धनुषा, सिरहा, सप्तरी एवं महोत्तरी के एसपी एवं कांसुलेट जनरल वीरगंज भी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version