अपराधियों ने युवक को गोलियों से भून डाला

मधेपुरा: जिला मुख्यालय के पश्चिमी बाइपास रोड के खेदन बाबा चौक आजाद टोला वार्ड नंबर आठ निवासी जयप्रकाश यादव के 25 वर्षीय पुत्र आशीष राजा को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. अपराधियों ने शव को साहूगढ़ पुल के पास स्थित सतलाल यमुना महाविद्यालय के पीछे फेंक दिया.शुक्रवार को दिनदहाड़े जब लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 12:45 PM
मधेपुरा: जिला मुख्यालय के पश्चिमी बाइपास रोड के खेदन बाबा चौक आजाद टोला वार्ड नंबर आठ निवासी जयप्रकाश यादव के 25 वर्षीय पुत्र आशीष राजा को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. अपराधियों ने शव को साहूगढ़ पुल के पास स्थित सतलाल यमुना महाविद्यालय के पीछे फेंक दिया.शुक्रवार को दिनदहाड़े जब लोगों ने सतलाल यमुना महाविद्यालय के पीछे शव मिलने की बात की तब पता चला कि शव आशीष राजा का है. हालांकि आशीष राजा को अपराधियों ने गोली कब मारी और कहां मारी इसकी जानकारी किसी को नहीं है.
स्थानीय लोगों ने बताया कि जब कुछ लोग साहूगढ़ सड़क से गुजर रहे थे तो सतलाल यमुना महाविद्यालय के पीछे शव दिखा, इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस व मृतक के परिजनों को दी. घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह पुलिस बल व कमांडो टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का निर्देश दिया.सदर थानाध्यक्ष ने कहा गैंगवार की आशंका सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि लोगों से जानकारी मिली थी कि सतलाल यमुना महाविद्यालय के पीछे एक व्यक्ति का शव है. इसके बाद पुलिस प्रशासन की टीम वहां पहुंचकर आशीष राजा के शव को कब्जे में लिया. शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने आशीष राजा को पीछे से तीन-चार गोली मारी है.

Next Article

Exit mobile version