सुखासन पुल के पास हादसे में वार्ड सदस्य की मौत

सिंहेश्वर : थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर पंचायत के एक वार्ड सदस्य की मौत सुखासन पुल के पास सड़क दुर्घटना में हो गयी. जानकारी के अनुसार भवानीपुर वार्ड छह निवासी भूपेंद्र यादव और मोईम पैदल ही नारियल विकास बोर्ड के पास से घर भवानीपुर जा रहा था. रास्ते में सुखासन पुल के पास तेज गति से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 7:50 AM

सिंहेश्वर : थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर पंचायत के एक वार्ड सदस्य की मौत सुखासन पुल के पास सड़क दुर्घटना में हो गयी. जानकारी के अनुसार भवानीपुर वार्ड छह निवासी भूपेंद्र यादव और मोईम पैदल ही नारियल विकास बोर्ड के पास से घर भवानीपुर जा रहा था.

रास्ते में सुखासन पुल के पास तेज गति से आ रही ऑटो के ठोकर से दोनों घायल हो गये, जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग सीएचसी सिंहेश्वर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने वार्ड सदस्य भूपेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया, जबकि मोईम का इलाज चल रहा है.
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने सीएचसी सिंहेश्वर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस बाबत भवानीपुर के मुखिया प्रमोद मिश्र ने बताया कि मृतक वार्ड सदस्य को पंचायत की पंचायत अनुग्रह राशि से 5 लाख रुपया दिया जायेगा तथा अंचल से आपदा की राशि चार लाख पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version