नामांकन के दूसरे दिन 11 अभ्यर्थियों ने भरा पर्चा

इस बाबत प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नामांकन के दूसरे दिन गणेशपुर पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए जालेश्वर मेहता व रणधीर गोस्वामी ,सपरदह पैक्स से सदानंद ऋषिदेव व औराय पैक्स से अजित कुमार ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. जबकि कार्यकारिणी सदस्य पद हेतु कुरसंडी से एक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 8:54 AM
इस बाबत प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नामांकन के दूसरे दिन गणेशपुर पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए जालेश्वर मेहता व रणधीर गोस्वामी ,सपरदह पैक्स से सदानंद ऋषिदेव व औराय पैक्स से अजित कुमार ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. जबकि कार्यकारिणी सदस्य पद हेतु कुरसंडी से एक, पुरैनी से चार व औराय से दो अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया है.
35 अभ्यर्थियों ने भरा नामांकन का पर्चा : आलमनगर. पैक्स चुनाव को लेकर 14 पैक्स में नामांकन के दूसरे दिन सदस्य पद के लिए 35 अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया. वही अध्यक्ष पद में आलमनगर दक्षिणी से एक, खापुर पंचायत से दो, किशनपुर रतवारा पंचायत से एक, सिंहार पंचायत से एक व खापुर पंचायत से दो कुल छह अभ्यर्थियों के द्वारा अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया.
आलमनगर दक्षिणी पंचायत से चंद्रशेखर चौधरी ने पर्चा दाखिल किया. समर्थकों ने उम्मीदवार चंद्रशेखर चौधरी को माला पहनाकर अभिनंदन किया. इस बाबत प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी प्रवेज आलम ने बताया कि पैक्स चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण पैक्स चुनाव व नामांकन के साथ साथ चुनाव में किसी प्रकार की व्यवधान ना हो इसको लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है.

Next Article

Exit mobile version