अवैध बालू लदा ट्रिपर व ट्रक जब्त, दो प्राथमिकी

सूर्यगढ़ा : बालू माफिया के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अबैध बालू लोड एक ट्रक व एक ट्रिपर जब्त किया. चालक पुलिस को देखते ही गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया. सूर्यगढ़ा थाना में दो अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने मंगलवार की सुबह सुरजीचक तीनमुहानी के पास बीआर-53जी/1898 नंबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 5:43 AM
सूर्यगढ़ा : बालू माफिया के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अबैध बालू लोड एक ट्रक व एक ट्रिपर जब्त किया. चालक पुलिस को देखते ही गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया. सूर्यगढ़ा थाना में दो अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
पुलिस ने मंगलवार की सुबह सुरजीचक तीनमुहानी के पास बीआर-53जी/1898 नंबर का लाल-पीला रंग का ट्रिपर वाहन जब्त किया जो किउल नदी से बालू लोड कर एनएच 80 की ओर आ रहा था. पुलिस को देखते ही चालक गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया.
एसआई अफरोज खान के बयान पर सूर्यगढ़ा थाना में कांड संख्या 63/2019 के तहत् अज्ञात चालक एवं वाहन मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है. वहीं 18 मार्च सोमवार को मानो इंगलिश गांव के समीप बालू लोड बीआर-01जीए/7386 नंबर का एक ट्रक पुलिस ने जब्त किया. मामले को लेकर एसआई बृजलाला प्रसाद के बयान पर सूर्यगढ़ा थाना में कांड संख्या 62/2019 के तहत् अज्ञात चालक एवं वाहन मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Next Article

Exit mobile version