IGI एयरपोर्ट पर बिहार के विधायक 10 कारतूस के साथ पकड़े गये

नयी दिल्ली : बिहार के एक विधायक को यहां दिल्ली हवाईअड्डे पर कथित तौर पर अपने सामान के साथ 10 कारतूस रखने पर पकड़ा गया है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बिहार के मधेपुरा से विधायक चंद्रशेखर को बुधवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआईए) पर सामान की जांच के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 10:50 PM

नयी दिल्ली : बिहार के एक विधायक को यहां दिल्ली हवाईअड्डे पर कथित तौर पर अपने सामान के साथ 10 कारतूस रखने पर पकड़ा गया है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बिहार के मधेपुरा से विधायक चंद्रशेखर को बुधवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआईए) पर सामान की जांच के दौरान उस वक्त रोका गया जब वह पटना जाने के लिये वहां पहुंचे थे. कई प्रयासों के बाद भी विधायक से संपर्क नहीं हो सका.

अधिकारियों ने कहा कि यात्री के पास से 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किये गये. उन्होंने कहा कि विधायक को उड़ान भरने से रोक दिया गया और पुलिस को सौंप दिया गया क्योंकि वह कारतूस ले जाने के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके. बाद में शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत उनपर मामला दर्ज किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “मामले में जांच जारी है और यात्री को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.”

Next Article

Exit mobile version