21 को लगेगा विशेष कैंप

लखीसराय : राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर युवा वोटरों के सम्मिलित करने के उद्देश्य से जिले के सभी कॉलेजों व इंटरस्तरीय स्कूलों में आगामी 21 जुलाई को कैंप का आयोजन किया गया है. एसडीएम डॉ शैलजा ने बताया कि आगामी 25 जुलाई को आर लाल कॉलेज में विशेष कैंप का आयोजन किया जायेगा. मंगलवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2017 12:42 PM
लखीसराय : राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर युवा वोटरों के सम्मिलित करने के उद्देश्य से जिले के सभी कॉलेजों व इंटरस्तरीय स्कूलों में आगामी 21 जुलाई को कैंप का आयोजन किया गया है.
एसडीएम डॉ शैलजा ने बताया कि आगामी 25 जुलाई को आर लाल कॉलेज में विशेष कैंप का आयोजन किया जायेगा. मंगलवार को एसडीएम डॉ शैलजा शहर के दो महाविद्यालय केएसएस कॉलेज व आर लाल कॉलेज का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान प्राचार्य को निर्देश दिया कि निर्वाचन आयोग भारत सरकार ने निर्देश दिया है कि युवा वोटरों जिसका उम्र 18 से 19 वर्ष है उसका नाम मतदाता सूची में जोड़ने को लेकर विशेष कैंप का आयोजन किया जाना है. जिसके लिये 25 जुलाई को विशेष कैंप का आयोजन किया गया है. जिसमे युवा वोटरों का नाम जोड़ना है.
इसके बाद केएसएस कॉलेज में कैंप लगाया जायेगा. 21 जुलाई को मतदाता जागरुकता दिवस के तहत सभी मतदान केंद्रों पर 18 से 21 वर्ष के उम्र वाले नये वोटरों का नाम जोड़ना है. केएसएस कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ अजय कुमार व आर लाल कॉलेज के प्राचार्य रत्नेश्वर प्रसाद जायसवाल ने बताया कि इसके लिये पूर्व में ही सभी संभावित छात्र- छात्राओं को इस संबंध में जानकारी दिया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version