मधेपुरा: DM-SP का आवासीय इलाका भी असुरक्षित, ट्रांसफॉर्मर से तेल चुराते दिखे चोर

बिहार में अपराधियों का मनोबल अभी सातवें आसमान पर है. आलम यह है कि डीएम-एसपी जैसे ताकतवर लोगों का आवासीय मोहल्ला भी सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही एक मामला मधेपुरा में सामने आया है. यहां चोरी और आपराधिक घटनाओं ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 21, 2023 2:03 PM

मधेपुरा. बिहार में अपराधियों का मनोबल अभी सातवें आसमान पर है. आलम यह है कि डीएम-एसपी जैसे ताकतवर लोगों का आवासीय मोहल्ला भी सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही एक मामला मधेपुरा में सामने आया है. यहां चोरी और आपराधिक घटनाओं ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. यहां तक कि चोरों ने डीएम, एसपी के आवासीय इलाके के मेन गेट पर लगे ट्रांसफॉर्मर से बेखौफ होकर तेल चुरा ले गये हैं. इस घटना से मोहल्ले वासियों में डर का माहौल है.

रिहायशी मोहल्ला में चोरी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात चोरों ने अपने अदम साहस का परिचय देते हुए जिला मुख्यालय के सबसे सुरक्षित रिहायशी मोहल्ले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस मोहल्ले में एक ही जगह सड़क में अवस्थित डीएम, एसपी, डिस्ट्रिक्ट जज, डीडीसी और डीएसपी आवास है. वहीं पास में लगे बिजली के ट्रांसफॉर्मर से चोरों ने बेखौफ होकर तेल की चोरी कर ली.

तेल का गैलन छोड़ भागे चोर

बताया जाता है कि चोर जब ट्रांसफॉर्मर से तेल निकाल रहे थे, उसी वक्त संयोगवश एसपी आवास पर तैनात एक पुलिस कर्मी ट्रेन से उतरकर वहां से गुजर रहा था. इतने रात गये ट्रांसफॉर्मर पर चढ़े युवकों को देखकर उसे संदेह हुआ. बिजली विभाग का कर्मी आखिर इतनी रात को क्यों यहां कार्यरत है. उनसे ट्रांसफॉर्मर पर चढ़े युवकों से पूछा क्या है जी. इतना सुनने के बाद ही चोर चोर तेल का गैलन और रिंच छोर कर भाग निकले. स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता सह पूर्व वार्ड पार्षद ध्यानी यादव सहित आसपास के लोगों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version