पुराने पार्षदों को सिखाया सबक

किशनगंज : नगर परिषद के 34 वार्ड के परिणाम घोषित होने के बाद कहीं खुशी कहीं गम का माहौल है. पुराने वार्ड पार्षदों को जनता ने इस बार सबक सिखाते हुए नकार दिया हैं और नए प्रत्याशियों को तरजीह देते हुए उनका चयन किया हैं. अपने प्रत्याशियों की जीत की खुशी में समर्थकों के द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2017 4:29 AM

किशनगंज : नगर परिषद के 34 वार्ड के परिणाम घोषित होने के बाद कहीं खुशी कहीं गम का माहौल है. पुराने वार्ड पार्षदों को जनता ने इस बार सबक सिखाते हुए नकार दिया हैं और नए प्रत्याशियों को तरजीह देते हुए उनका चयन किया हैं. अपने प्रत्याशियों की जीत की खुशी में समर्थकों के द्वारा किशनगंज बाजार के विभिन्न चौकों पर जमकर पटाखे एवं और अतिशबाजी की गई. जीत की खुशी में समर्थकों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलायी. हारे हुए प्रत्याशी व उनके समर्थक कहीं एकांत में दुबके रहे वह मायूस दिखे. कहीं हार से बौखलाए लोगों ने एक-दूसरे पर बौखलाहट भी दिखलायी.

प्राप्त सूचना के आधार पर सदर थाना में इस संबंध में कुछ लोगों ने सूचना दिया है.अब सभी नए व पुराने समय के पार्षद मिलकर अध्यक्ष पद का चयन करेंगे तथा अध्यक्ष बनने की होड़ में अब नई-नई तरकीब अपनाकर खेल जारी किया जा सकता है. फिलहाल चुनाव जीतते ही अब अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिए गणित शुरू हो गई हैं. किशनगंज नगर परिषद के आदर्श मतदाताओं ने पार्षदों को जिताकर अपनी भूमिका तो निभा दी लेकिन अब वह मुख्य रूप से पार्षदों को भूमिका निभाकर एक अच्छे अध्यक्ष का चयन करने की जिम्मेदारी सौपी हैं. अध्यक्ष का ताज किसके सिर बंधेगा कहा नहीं जा सकता. हालांकि किशनगंज नगर परिषद का अध्यक्ष पद अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है.

Next Article

Exit mobile version