पैसेंजर ट्रेन से टकराया ट्रैक्टर, चालक की मौत

गलगलिया : सिलीगुड़ी-कटिहार रेलखंड के ठाकुरगंज प्रखंड के गलगलिया थाना क्षेत्र के निम्बुगुड़ी स्थित रेलमार्ग पर शनिवार को मानव रहित समपार पर डीएमयू ट्रेन व ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर हो गयी. घटना में ट्रैक्टर चालक की जहां मौत हो गयी, वहीं ट्रैक्टर व ट्राॅली के परखचे उड़ गये. टक्कर के बाद जोरदार आवाज से ट्रेन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 5:40 AM

गलगलिया : सिलीगुड़ी-कटिहार रेलखंड के ठाकुरगंज प्रखंड के गलगलिया थाना क्षेत्र के निम्बुगुड़ी स्थित रेलमार्ग पर शनिवार को मानव रहित समपार पर डीएमयू ट्रेन व ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर हो गयी. घटना में ट्रैक्टर चालक की जहां मौत हो गयी, वहीं ट्रैक्टर व ट्राॅली के परखचे उड़ गये. टक्कर के बाद जोरदार आवाज से ट्रेन पर सवार यात्री सहम गये और आसपास के लोग भी उक्त स्थल पर पहुंच गये. घटना के बाद ड्राइवर ने ट्रेन को रोक दिया.

ट्रैक्टर चालक संजय सोरेन पिता प्रधान सोरेन साकिन कुंजिमारी, थाना ठाकुरगंज, जिला किशनगंज का रहनेवाला था. घटना के बाद ट्रेनों का परिचालन बंद हो गया. गलगलिया थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार व आरपीएफ इंस्पेक्टर शरत कुमार त्रिवेदी के दलबल के साथ पहुंचने के बाद ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया. रेल पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी थी.
सिलीगुड़ी से आ रही थी ट्रेन
ट्रैक्टर चालक मिट्टी लेकर फाटक पार कर रहा था तभी सिलीगुड़ी की ओर से 75720 पैसेंजर ट्रेन आ गयी. ट्रेन ड्राइवर दूर से हॉर्न बजा रहा था और ब्रेक मारने का प्रयास भी किया. लेकिन ट्रैक्टर से ट्रेन के टकराने से नहीं रोक पाया. वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ कामिनी बाला, कुर्लीकोर्ट थानाध्यक्ष राहुल कुमार मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया.

Next Article

Exit mobile version