582 ग्राम अफीम के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

पौआखाली : बुधवार की शाम सशस्त्र सीमा बल 19 वी वाहिनी एवं जियापोखर थाना पुलिस के संयुक्त अभियान में गुप्त सूचना के आधार पर जियापोखर थाना क्षेत्र के कद्दभिट्ठा चौक में 582 ग्राम अफीम के साथ एक व्यक्ति हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गये व्यक्ति का नाम मो अजेजुल पिता मो सिराजुल, उम्र 35 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 8:00 AM

पौआखाली : बुधवार की शाम सशस्त्र सीमा बल 19 वी वाहिनी एवं जियापोखर थाना पुलिस के संयुक्त अभियान में गुप्त सूचना के आधार पर जियापोखर थाना क्षेत्र के कद्दभिट्ठा चौक में 582 ग्राम अफीम के साथ एक व्यक्ति हिरासत में लिया.

हिरासत में लिए गये व्यक्ति का नाम मो अजेजुल पिता मो सिराजुल, उम्र 35 वर्ष साकिन केशोझाड़ी थाना पहाड़ कट्टा प्रखंड पोठिया के किशनगंज के निवासी है. बताया जाता है कि उक्त आरोपित झोला में अफीम लिए कद्दूभिट्ठा बाजार में इधर उधर भटक रहा था. शक होने पर एसएसबी और पुलिस ने जांच की झोले से अफीम बरामद हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार मो अजेजुल नाम का व्यक्ति मादक पदार्थ के साथ कद्दूभिट्ठा सीमा के रास्ते नेपाल जा रहा था.
गुप्त सूचना के आधार पर सशत्र सीमा बल के 19 वीं वाहिनी ने जियापोखर थाना पुलिस के साथ मिलकर कद्दूभिट्ठा चौक में खदेड़ कर पकड़ लिया. इस संबंध में सशस्त्र सीमा बल द्वारा जियापोखर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वही जियापोखर थाना अध्यक्ष एसके प्रसाद ने बताया ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, व मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version