ट्रक पलटा, चालक आंशिक रूप से घायल

पौआखाली : नएच 327 ई पर गुरुवार को पौआखाली एलआरपी चौक से सटे पेटभरी के पास सिलीगुड़ी से आ रहा एक ट्रक पलट गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक पर रुई लदा हुआ था. जिसे हरियाणा ले जाना था. इस घटना में ट्रक के ड्राइवर मोहम्मद फरीद आंशिक रूप से घायल हो गया. जिसे पौआखाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 8:32 AM

पौआखाली : नएच 327 ई पर गुरुवार को पौआखाली एलआरपी चौक से सटे पेटभरी के पास सिलीगुड़ी से आ रहा एक ट्रक पलट गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक पर रुई लदा हुआ था. जिसे हरियाणा ले जाना था.

इस घटना में ट्रक के ड्राइवर मोहम्मद फरीद आंशिक रूप से घायल हो गया. जिसे पौआखाली इलाज के लिए भेज दिया गया. वहीं ट्रक के खलासी मोहम्मद भूरा ने बताया कि ट्रक सिलीगुड़ी से हरियाणा जा रहा था. गाड़ी साइड करते के क्रम में नियंत्रण होने के कारण ट्रक पलट गया.
सड़क किनारे ही ट्रक के पलटने से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जिससे कुछ समय के लिए सड़क जाम हो गया. विदित हो कि ठाकुगंज पौआखाली एनएच 327ई पर विगत कई दिनों से बंगाल के सिलीगुड़ी, जलपाईगुड़ी आदि स्थानों से हरियाणा उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में ओवर लोड ट्रक गुजरता है. इससे सड़क को भी डैमेज कर रहा है एवं अक्सर सड़क पर दुर्घटना होती है.

Next Article

Exit mobile version