शराबी गिरफ्तार, 10 पाउच देशी शराब जब्त

किशनगंज : स्थानीय पुलिस ने दिवागश्ती के दौरान लोहागड़ा चौक से नशे में चूर एक 55 वर्षीय अधेड़ शराबी को 10 पाउच देशी दारू के साथ धर दबोचा एवं गिरफ्तार कर बहादुरगंज पुलिस थाने पर लेते आयी. इससे पहले घटनास्थल पर ही मुंह से निकल रही दारू की बदबू को भांपकर पुलिस ने शराबी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2019 6:17 AM

किशनगंज : स्थानीय पुलिस ने दिवागश्ती के दौरान लोहागड़ा चौक से नशे में चूर एक 55 वर्षीय अधेड़ शराबी को 10 पाउच देशी दारू के साथ धर दबोचा एवं गिरफ्तार कर बहादुरगंज पुलिस थाने पर लेते आयी. इससे पहले घटनास्थल पर ही मुंह से निकल रही दारू की बदबू को भांपकर पुलिस ने शराबी को मेडिकल जांच के नाम पर यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी ले गयी.

जहां मेडिकल रिपोर्ट में गिरफ्तार व्यक्ति सोनेलाल महतो द्वारा अल्कोहल लिए जाने की पुष्टि हो पायी. मिली सूचना के अनुसार, गश्ती के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि लोहागड़ा चौक पर उक्त शराबी नशे में चूर होकर हो-हल्ला मचा रहा है. इतने में मौके पर पुलिस को आते देख शराबी सोनेलाल भागने की फेर में जुटा था.
जहां पुलिस टीम ने मौके की नजाकत का फायदा उठाकर किसी कदर उक्त शराबी को धर लिया एवम संदेह के आधार पर शराबी को नजदीक में अवस्थित उसके घर तक ले गयी. मौके पर ही घर में तलाशी के दौरान पुलिस को देशी शराब की 10 पाउच यानी 5 लीटर माल भी हाथ लग गयी.
थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि थाना कांड संख्या 111 / 2019 के तहत उत्पाद अधिनियम की धारा 30 (ए)/ 37 (ए) के तहत सोनेलाल महतो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर गयी है. पुलिस मामले की गहन छानबीन व आगे की कार्रवाई में जुटी है. शराबबंदी की सख्त कानून के बीच किसी भी तरह के शराबियों व उसके धंधे पर पुलिस की पैनी नजर है.

Next Article

Exit mobile version