फाइनल में एसीसी रतनपुर ने लक्ष्मीपुर को हराया

हवेली खड़गपुर : प्रखंड के बागेश्वरी गांव के मैदान में रविवार को मां दुर्गा टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में एसीसी रतनपुर की टीम विजयी रही. वही उपविजेता का खिताब वाइसीसी लक्ष्मीपुर को दिया गया. टॉस जीत कर लक्ष्मीपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी के लिए रतनपुर की टीम को आमंत्रित किया. रतनपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 4:50 AM

हवेली खड़गपुर : प्रखंड के बागेश्वरी गांव के मैदान में रविवार को मां दुर्गा टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में एसीसी रतनपुर की टीम विजयी रही. वही उपविजेता का खिताब वाइसीसी लक्ष्मीपुर को दिया गया. टॉस जीत कर लक्ष्मीपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी के लिए रतनपुर की टीम को आमंत्रित किया.

रतनपुर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 144 रन बनाये. जिसमें विकास कुमार ने 32 गेंद पर 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी लक्ष्मीपुर की टीम 133 रन पर ऑलआउट हो गयी. विकास कुमार को तीन विकेट और 57 रन का योगदान देने के लिए उसे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

जिला परिषद अध्यक्ष पिंकी कुमारी, जिप सदस्य गायत्री देवी, टूर्नामेंट के अध्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह ने विजेता टीम को शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया. निर्णाय की भूमिका संतोष यादव व मैच का आंखो देखा हाल सुधीर कुमार सुना रहे थे. मौके पर विनोद कुमार सिंह, शामपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार, प्रखंड प्रमुख अनिता यादव, मुखिया रेखा देवी सहित क्षेत्र के दर्जनों खेलप्रेमी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version