खगड़िया: अफीम की खेती का खुलासा पुलिस ने किया नष्ट

बेलदौर के उदहा बासा में की जा रही थी खेती डेढ़ बीघे में लगायी गयी थी फसल बेलदौर : पुलिस ने अफीम की खेती करने का उद्भेदन किया है. इस मामले में पुलिस ने खेत में काम कर रहे दो मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं खेत मालिक के मुताबिक कोई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 4:48 AM

बेलदौर के उदहा बासा में की जा रही थी खेती

डेढ़ बीघे में लगायी गयी थी फसल
बेलदौर : पुलिस ने अफीम की खेती करने का उद्भेदन किया है. इस मामले में पुलिस ने खेत में काम कर रहे दो मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं खेत मालिक के मुताबिक कोई बाहरी किसान इस जमीन को उससे लीज पर लेकर खेती कर रहा था. इधर ग्रामीणों की माने तो अंतरराज्यीय लोगों के सहयोग से अफीम की खेती सुदूर बहियार में किया जा रहा था. खेती के बाद अफीम की आपूर्ति अन्य राज्य में की जाती है.
खगड़िया: अफीम की…
बेला नौवाद गांव के प्रेमचंद मिस्त्री के डेढ़ बीघे जमीन में अफीम की खेती की जा रही थी. इसकी सूचना पुलिस को मिल गयी. पुलिस ने रविवार को अफीम के खेत में पहुंच कर तैयार फसल को जला दिया. वहीं खेत में लगे फसल को ट्रैक्टर से जुतवा कर नष्ट कर दिया. पौधे में पुष्पन की क्रिया अंतिम चरण में थी. अब फसल तैयार ही होनेवाली थी. इसका नेतृत्व एएसपी अभियान बिमलेशचंद्र झा, सीओ विकास कुमार, थानाध्यक्ष शशि कुमार ने किया.

Next Article

Exit mobile version