बोले गिरिराज सिंह, सीमांचल में बढ़ा है घुसपैठियों का प्रवेश

पूर्णिया : बिहार के बेगूसराय संसदीय सीट से भाजपा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को सीमांचल इलाके का दौरा किया. इस दौरान सीएए, एनआरपी एवं एनआरसीको लेकर देशभर में जारी विरोध प्रदर्शनकेसंबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि सीमांचल में घुसपैठियों का प्रवेश बढ़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 5:46 PM

पूर्णिया : बिहार के बेगूसराय संसदीय सीट से भाजपा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को सीमांचल इलाके का दौरा किया. इस दौरान सीएए, एनआरपी एवं एनआरसीको लेकर देशभर में जारी विरोध प्रदर्शनकेसंबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि सीमांचल में घुसपैठियों का प्रवेश बढ़ा है.

वहीं,अररियाकेतेरापंथभवन में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएए से किसी भी भारतीय की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है. भारत को खतरा ना तो चीन से है न ही पाकिस्तान से है. अगर खतरा है तो देश में छुपे गद्दारों से है. इसे पहचानने की जरूरत है और इसका मुकाबला करना है. गौर हो कि सीएए, एनआरसी व एनपीआर के मुद्दे पर गिरिराज सिंह लगातार विरोधियों पर हमलावर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version