हथियार दिखाकर मारपीट व लूटपाट की हुई शिकायत

बेलदौर : थाना क्षेत्र के सकरोहर पंचायत के पचरासी गांव निवासी सुभुकलाल शर्मा के 26 वर्षीय पुत्र अर्जुन शर्मा ने पुलिस को आवेदन देकर हथियार के बल पर मारपीट व लूटपाट की शिकायत की है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बीते बुधवार की रात करीब 10 बजे गांव के ही अपराधी प्रवृति के 40 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 8:53 AM

बेलदौर : थाना क्षेत्र के सकरोहर पंचायत के पचरासी गांव निवासी सुभुकलाल शर्मा के 26 वर्षीय पुत्र अर्जुन शर्मा ने पुलिस को आवेदन देकर हथियार के बल पर मारपीट व लूटपाट की शिकायत की है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बीते बुधवार की रात करीब 10 बजे गांव के ही अपराधी प्रवृति के 40 वर्षीय राणा राम, 35 वर्षीय मानो राम, 20 वर्षीय दशरथ राम, 25 वर्षीय मदन राम समेत आधे दर्जन लोग हथियार का भय दिखाकर बुरी तरह मारपीट कर घायलावस्था में जेब से करीब 15 हजार नकदी लूट लिया.

घटना के संबंध में पीड़ित ने बताया कि वह स्काॅर्पियो से सवारी को पूर्णिया पहुंचाकर घटना की रात अपने घर पचरासी लौट रहा था. इसी दौरान घर से करीब आधे किलोमीट की दूरी पर सुनसान बांसबिट्टी के समीप हरवे हथियार से लैस आरोपितों ने गाड़ी रोककर धमकी देते हुए रुपये लूट लिये. थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि सूचक के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामले की छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version