सदर अस्पताल परिसर में अंधविश्वास का चला खेल, सर्पदंश से मृत महिला को जिंदा करने की घंटों होती रही जद्दोजहद

खगड़िया : सदर अस्पताल परिसर में बीते मंगलवार को अंधविश्वास का खेल चलता रहा. मुर्दा को जिंदा करने की कोशिश घंटों तक होती रही. मिली जानकारी के अनुसार सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची सर्पदंश से पीड़ित मानसी थाना के भरकुंडा गांव निवासी मंजू देवी को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 8:12 AM

खगड़िया : सदर अस्पताल परिसर में बीते मंगलवार को अंधविश्वास का खेल चलता रहा. मुर्दा को जिंदा करने की कोशिश घंटों तक होती रही. मिली जानकारी के अनुसार सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची सर्पदंश से पीड़ित मानसी थाना के भरकुंडा गांव निवासी मंजू देवी को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक द्वारा उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया गया.

लेकिन परिजनों ने दो तांत्रिक को बुलाकर अंधविश्वास का खेल अस्पताल परिसर में ही शुरू कर दिया. तांत्रिक द्वारा मृत महिला को जमीन पर लेटा कर घंटों झाड़फूंक की गयी. अंधविश्वास के इस आकर्षक खेल को देखने लोगों की भीड़ लग गयी. घंटों ड्रामा के बाद परिजन थक हार कर महिला के शव को घर ले गये. ड्यूटी पर तैनात डॉ केके सिंह ने बताया कि महिला सदर अस्पताल में इलाज के लिये लाने से पूर्व ही मृत हो चुकी थी.

Next Article

Exit mobile version