सामाजिक कुप्रथा पर निकालीं झांकियां,बना आकर्षण

कुरसेला : अयोध्यागंज बाजार के गांधी नगर स्थित एनबीआर स्कूल की ओर से जल जीवन हरियाली, नशामुक्ति के समर्थन में व दहेज प्रथा बाल विवाह कुप्रथा के उन्मूलन पर आकर्षक झांकिया निकाली. स्कूल के निदेशक मनोज कुमार चौरसिया के निर्देशन में निकाली गयी. झांकियां मानव शृंखला के बीच एनएच 31 के सीमा क्षेत्र कटरिया से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2020 7:51 AM

कुरसेला : अयोध्यागंज बाजार के गांधी नगर स्थित एनबीआर स्कूल की ओर से जल जीवन हरियाली, नशामुक्ति के समर्थन में व दहेज प्रथा बाल विवाह कुप्रथा के उन्मूलन पर आकर्षक झांकिया निकाली. स्कूल के निदेशक मनोज कुमार चौरसिया के निर्देशन में निकाली गयी.

झांकियां मानव शृंखला के बीच एनएच 31 के सीमा क्षेत्र कटरिया से देवीपुर और एसएच 77 पर बल्थी महेशपुर से गुजरा. समाजिक कुप्रथाओं नशामुक्ति व जलजीवन हरियाली पर निकाली गयी झांकियां लोगों ने खुब सराहा. मानव शृंखला में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लेकर सफल बनाया.
सुतारा मेंही मिशन स्कूल के छात्रों ने निभायी मानव शृंखला में भागीदारी : कुरसेला. सुतारा मेंही मिशन स्कूल सुरेश्वर नगर देवीपुर कुरसेला के छात्र-छात्राओं, शिक्षकों ने मानव शृंखला में भागीदारी निभाया.
स्कूल के छात्र- छात्राएं मानव शृंखला में भाग लेकर उत्साहित दिखे. जल जीवन हरियाली नशामुक्ति के समर्थन व दहेज प्रथा, बाल विवाह कुप्रथा के खिलाफ मुहिम में योगदान निभा कर छात्र-छात्राओं ने खुशी का इजहार किया.

Next Article

Exit mobile version