कटिहार : ग्रामीणों ने महिला को बच्चा चोर के आरोप में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फिर…

कटिहार / बलिया बेलौन : स्थानीय थाना क्षेत्र की पचगाछी में ग्रामीणों द्वारा बच्चा चोर के शक में एक महिला को दौड़ा-दौड़ कर पीटने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सुरक्षा प्रदान करते हुए थाने लेकर आयी. जानकारी के अनुसार, रविवार की रात करीब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 8:59 AM

कटिहार / बलिया बेलौन : स्थानीय थाना क्षेत्र की पचगाछी में ग्रामीणों द्वारा बच्चा चोर के शक में एक महिला को दौड़ा-दौड़ कर पीटने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सुरक्षा प्रदान करते हुए थाने लेकर आयी.

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात करीब नौ बजे में अज्ञात महिला को सड़क पर पैदल जाते देख कर उसे रोक कर पूछताछ करने पर जवाब सही नहीं मिलने की आशंका जताते हुए लोगों ने बच्चा चोर समझ कर मारपीट शुरू कर दी. महिला जान बचाने के लिए भागने लगी, तो लोगों दौड़-दौड़ा कर महिला को पीटा. बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ लेकर थाना चली गयी. ग्रामीणों को उक्त महिला के पागल होने का भी शक जताया है. बहरहाल, छानबीन जारी है.

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया की भीड़ से बचने के लिए महिला को कब्जे में लिया गया है. इसकी दिमागी हालत ठीक नहीं लग रही है. महिला से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि किसी तरह की चोरी की पुष्टि नहीं हुई है. यह महज अफवाह हो सकता है. लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी है.

मालूम हो कि पांच दिन पहले बीझारा पंचायत में देर रात इसी तरह के एक युवक को संदिग्ध हालत में ग्रामीणों ने पकड़ कर छोड़ दिया. कदवा कुम्हड़ी में भी इसी तरह का वाकिया हुआ. ऐसे में लोगों को शक होने लगा है कि रात में इस तरह के अलग-अलग पागल व्यक्ति कहां से आ जाते हैं. कहीं बच्चा चोर का गिरोह तो नहीं है. ग्रामीणों से इस मामले में सख्ती से जांच करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है.

Next Article

Exit mobile version