64 प्रतिशत मतदान के लिए जिलावासी धन्यवाद के पात्र

कटिहार : लोकसभा चुनाव के लिए कटिहार संसदीय क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया. कटिहार जिला जिलावासियों के सहयोग से शांतिपूर्ण मतदान हुआ है.इस चुनाव में करीब 64 प्रतिशत मतदान हुआ है. मतदान का वास्तविक आंकड़ा पीठासीन पदाधिकारी द्वारा रिपोर्ट जमा करने के बाद ही दिया जा सकेगा. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 6:55 AM
कटिहार : लोकसभा चुनाव के लिए कटिहार संसदीय क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया. कटिहार जिला जिलावासियों के सहयोग से शांतिपूर्ण मतदान हुआ है.इस चुनाव में करीब 64 प्रतिशत मतदान हुआ है. मतदान का वास्तविक आंकड़ा पीठासीन पदाधिकारी द्वारा रिपोर्ट जमा करने के बाद ही दिया जा सकेगा.
जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी पूनम ने संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण मतदान हुआ है.
मतदान के दौरान किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुयी है. मतदान में लोगों का भरपूर सहयोग मिला है. पत्रकारों के सवाल पर डीएम ने कहा कि बलरामपुर विधानसभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर मतदान बहिष्कार हुआ है. स्थानीय लोगों का निर्णय था. प्रशासन की कोशिश थी की मतदान हो. स्थानीय लोग मतदान बहिष्कार के लिए अडिग थे.
उन्होंने कहा कि ईवीएम को बाजार समिति तीनगछिया में बनाए गए वज्र गृह में रखा जा रहा है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वज्र गृह को पूरी तरह से सुरक्षित रखा गया है. पारा मिलिट्री फोर्स के साथ साथ स्थानीय पुलिस के जवान भी सुरक्षा में लगाए गए है. संदिग्ध व्यक्ति पर खासतौर से नजर रखी जा रही है. संवाददाता सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मतदान के दौरान स्थानीय लोगों ने सुरक्षा बल को पूरा सहयोग किया.
कहीं से कोई हिंसा नहीं हुयी और शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हो गया. इसके लिए जिला वासी धन्यवाद के पात्र है. डीएम व एसपी ने कहा कि वास्तविक आंकड़ा मतदान पीठासीन पदाधिकारी द्वारा रिपोर्ट जमा करने के बाद ही शुक्रवार को दी जा सकेगी. संवाददाता सम्मेलन में मीडिया कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ब्रजेश कुमार विकल आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version