फिल्मी स्टाइल में गाड़ी रुकवाई, गोली मारी और चलते बने

कैमूर : बिहार के कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड स्थित करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत मडैचा गांव के मोड़ के पास बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारी दी. अपराधियों फिल्मी स्टाइल में पहले तो अपनी बाइक गाड़ी के आगे लाकर रोक दिया. उसके बाद गाड़ी में सवार दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2018 1:22 PM

कैमूर : बिहार के कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड स्थित करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत मडैचा गांव के मोड़ के पास बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारी दी. अपराधियों फिल्मी स्टाइल में पहले तो अपनी बाइक गाड़ी के आगे लाकर रोक दिया. उसके बाद गाड़ी में सवार दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.

बताया जा रहा कि घटना शुक्रवार की देर शाम करीब 8 बजे की है. अपराधी बाइक पर सवार होकर आये थे. दोनों युवक अपनी बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे. तभी अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और तड़ातड़ फायरिंग शुरू कर दी. मौके पर दोनों ही घायल होकर गिर पड़े. शातिर अपराधियों ने बड़ी ही चालाकी से इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये.

जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम जमीन विवाद में दिया गया है. घटना की सूचना मिलने पर करमचट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि बाइक सवार अपराधी गोली मार कर सबार की ओर भाग निकले.

भभुआ डीएसपी अजय प्रसाद और थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि जमीन विवाद में यह रंजिश रची गयी है. दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version