एसपी ने पेंडिंग केसों को जल्द डिस्पोजल करने का दिया आदेश

एसपी ने मोहनिया थाने में पेंडिंग केसों का किया रिव्यू मोहनिया : मोहनिया थाना में बुधवार को कैमूर एसपी हरप्रीत कौर ने पेंडिंग केसों का रिव्यू किया. इस दौरान मोहनिया थाने में तीन माह से पड़े पेंडिंग केसों की जांच की और केसों के अनुसंधानकर्ताओं को जल्द से जल्द केसों को डिस्पोजल करने का आदेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 5:18 AM

एसपी ने मोहनिया थाने में पेंडिंग केसों का किया रिव्यू

मोहनिया : मोहनिया थाना में बुधवार को कैमूर एसपी हरप्रीत कौर ने पेंडिंग केसों का रिव्यू किया. इस दौरान मोहनिया थाने में तीन माह से पड़े पेंडिंग केसों की जांच की और केसों के अनुसंधानकर्ताओं को जल्द से जल्द केसों को डिस्पोजल करने का आदेश दिया.
इसकी जानकारी देते हुए एसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि पिछले तीन माह से मोहनिया थाने में केसों की संख्या बढ़ गयी थी. कारण भभुआ विधानसभा में हुए चुनाव व पर्व थे. जिसे देखते हुए बुधवार को पेंडिंग पड़े केसों का रिव्यू किया गया. इस दौरान पेंडिंग पड़े केस किस कारण से अब तक डिस्पोजल नहीं हुआ. इसकी जानकारी अनुसंधानकर्ताटों से ली गयी और तय समय में केसों को डिस्पोजल करने के लिए अनुसंधानकर्ताओं का आदेश दिया गया. गौरतलब है कि बुधवार को एसपी द्वारा केसों के रिव्यू की सूचना पर पहले से कसों के आइओ अपने अपने केस के साथ थाना में उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version