स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली

दो दिन पूर्व भी रंगदारी को लेकर अपराधियोंे ने की थी अंधाधुंध फायरिंग जहानाबाद/मखदुमपुर : रंगदारी नहीं देने पर रविवार की सुबह अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी विकास कुमार को गोली मार दी. घायल व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. घायल विकास कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से उससे रंगदारी मांगी जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 1, 2017 12:53 AM

दो दिन पूर्व भी रंगदारी को लेकर अपराधियोंे ने की थी अंधाधुंध फायरिंग

जहानाबाद/मखदुमपुर : रंगदारी नहीं देने पर रविवार की सुबह अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी विकास कुमार को गोली मार दी. घायल व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. घायल विकास कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से उससे रंगदारी मांगी जा रही थी. इनकार करने पर शुक्रवार को आतंक फैलाने और डराने-धमकाने के उद्देश्य से अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इसके बाद भी रंगदारी नहीं दी और इस मामले की शिकायत पुलिस से की.
इससे आक्रोशित होकर दर्जनों की संख्या में आये अपराधियों ने रविवार सुबह करीब आठ बजे ताबड़तोड़ गोलियां चलायी और लोगों के साथ मारपीट की. इस घटना में विरू ज्वेलर्स के मालिक पारसनाथ के पुत्र विकास को गोली लगी है. गोली उसके सिर से लगते हुए निकल गयी. वहीं मारपीट में पुष्पा देवी
स्वर्ण व्यवसायी को मारी…
व बिल्टू यादव घायल हो गये. गोली लगने से घायल स्वर्ण व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया, जबकि दो अन्य घायलों का इलाज रेफरल अस्पताल मखदुमपुर में कराया गया. बताया जाता है कि रविवार की सुबह टेहटा बाजार के स्वर्ण ्यवसायियों एवं बरतन दुकानदारों ने विक्टोरी नामक एक युवक की पिटाई कर दी.
पिटाई के बाद युवक ने अपने साथियों को फोन कर बुलाया. इसके बाद 15 से 20 की संख्या में हथियारबंद अपराधी वहां पहुंच गये तथा गोलियां चलाने के साथ दुकानदारों की पिटाई करने लगे. इस दौरान दोनों ओर से रोड़ेबाजी भी हुई. घटना की जानकारी होने पर टेहटा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची, तो उपद्रवी भाग खड़े हुए. हालांकि टेहटा ओपी प्रभारी ने गोली लगने की बात को अफवाह बताते हुए कहा कि उसे तलवार या चाकू से चोट आयी है.

Next Article

Exit mobile version